रेप सीन को लेकर ‘सिंबा’ की आलोचना करने वालों को रोहित शेट्टी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। रणवीर सिंह और सारा अली खान के लीड रोल वाली इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही नहीं 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह रोहित शेट्टी की लगातार 8वीं फिल्म है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई, खासकर इसमें दिखाया गया एक रेप सीन।

कुछ लोगों ने इस सीन को लेकर फिल्म की आलोचना की और यह तक कह दिया कि फिल्म को बेचने के लिए रेप सीन का इस्तेमाल किया गया। रोहित शेट्टी ने फिल्म को लेकर हो रहीं आलोचनाओं पर अभी तक चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन अब उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रोहित शेट्टी ने कहा, ''सिंबा' पहली ऐसी फिल्म नहीं है जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो और अपने करियर के इस पड़ाव पर आकर मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए इस तरह की चीजों की ज़रूरत नहीं है।' रोहित ने आगे कहा कि फिल्म को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया था और यह फिल्म उन्होंने अपनी सोच के हिसाब से बनाई है।

बता दें कि 'सिंबा' तेलुगु हिट फिल्म 'टैंपर' का हिंदी रीमेक है, जिसमें एक ऐसे पुलिस अधिकारी संग्राम भालेराव की लव स्टोरी दिखाई गई है जो किसी भी तरह के काम को करने के लिए हर तरह का रास्ता अपनाता है, लेकिन जिस लड़की को वह अपनी बहन मानता है, उसका रेप और मर्डर होने के बाद वह बदल जाता है और सभी दुश्मनों से बदला लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *