रिलायंस जियो ने अपने सभी जियो फाइबर ग्राहकों को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री

 नई दिल्ली 
रिलायंस जियो ने अपने सभी जियो फाइबर ग्राहकों को एक साल के लिए फ्री अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है। इसके लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। जियो की प्रेस रिलीज के मुताबिक जियो फाइबर के गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। 
 
JIOFiber उपयोगकर्ता आज यानी 12 जून से ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का भी आनंद ले सकेंगे। बता दें आज ही अमेजन प्राइम वीडियो पर 'गुलाबो सिताबो' रिलीज हुई है। इसके बाद कई अन्य फिल्में भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए कतार में हैं। अमेजन प्राइम वीडियो (हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, तमिल, मलयालम, गुजराती, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और बंगाली) के उपभोक्ताओं को अमेजन उत्पादों पर डिलीवरी चार्ज नहीं लगता और इसकी डिलीवरी भी तेज होती है।
 
जियो के मुताबिक सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले ग्राहक इस रोमांचक ऑफर का लाभ उठाने के लिए JioFiber Gold या उससे ऊपर के प्लान को रिचार्ज और अपग्रेड कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए MyJio ऐप या Jio.com पर जाएं और अपने JioFiber खाते में लॉग इन करें। इसके बाद  अमेजन प्राइम अकाउंट में 1 साल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप बैनर और साइन-इन पर क्लिक करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *