एक दर्जन बड़े उद्योगपतियों ने की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात

भोपाल। प्रदेश के उद्योपगतियों ने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भरोसा दिलाया है कि कोविड -19 के बाद उत्पन्न हालात में अधिकतम लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे। रोजगार सृजन के लिए नए काम भी वे शुरु करेंगे।
प्रदेश के एक दर्जन उद्योपतियों ने आज गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की।  रोजगार संवर्धन को लेकर मिश्रा ने इन उद्योगपतियों से चर्चा की।  मिश्रा ने उद्योगपतियों से कहा कि कोविड-19 के बाद उत्पन्न हालातों में अधिकतम  लोगों को रोजगार उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने उद्योगपतियों से कहा कि अधिक से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए आगे आए। उद्योगपतियों ने इस पर सहमति देते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्रों में अधिकतम लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे। उद्योगपतियों ने कहा कि वे रोजगार सृजन के लिए नए कार्य भी प्रारंभ करेंगे ताकि और अधिक लोगो को कार्य उपलब्ध कराया जा सके।
गृह मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे उद्योगपतियों में सुनील बंसल, राजीव अग्रवाल, मनोज मोदी, अमरजीत सिंह,एनएल गुर्जर,अनिरुद्ध चौहान, डॉ राहुल खरे, बीएस यादव, डॉ उमेश शारदा, सुरेन्द्र मित्तल और प्रदीप मित्तल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *