रियलमी C11 भारत में जल्द होगा लॉन्च

रियलमी का नया स्मार्टफोन Realme C11 जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। इसकी खास बात है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन जो गेमिंग फोकस्ड बिल्कुल नए हीलियो G35 चिपसेट से लैस है। कंपनी इस फोन को 30 जून को मलेशिया में लॉन्च करने वाली है। हाल में इस फोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) के डेटाबेस में देखा गया है। इसके बाद से ही उम्मीद की जा रही है कि रियलमी C11 जल्द भारत में दस्तक देने वाला है।

कंपनी ने दी खास फीचर की जानकारी
BIS के अलावा रियलमी C11 के मॉनिकर को रियलमी इंडिया के सपॉर्ट पेज पर देखा गया था। फोन का मॉडल नंबर RMX2185 है। BIS लिस्टिंग में इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, मलेशिया में लॉन्च होने से पहले कंपनी ने इस फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बता दिया है।

5000mAh बैटरी और 6.5 इंच की स्क्रीन
हीलियो G35 प्रोसेसर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने फोन का जो पोस्टर जारी किया है उसके हिसाब से कहा जा सकता है कि यह फोन मिनी-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में 6.5 इंच का IPS LCD पैनल दिया गया है।

फटॉग्रफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप
3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में फटॉग्रफी के लिए AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस मौजूद है। माइक्रो एसडी कार्ड को सपॉर्ट करने वाले इस फोन में बेहतर लो लाइट फटॉग्रफी के लिए सुपर नाइट स्केप मोड भी दिया गया है।

कीमत के बारे में नहीं दी जानकारी
पोस्टर के आधर पर कहा जा सकता है कि यह रियलमी का पहला फोन आएगा जो स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *