रियलमी ने अपने थीम सॉन्ग में टीज किया पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला फोन

पिछले सप्ताह रियलमी ने अपने RMX1851 और RMX1901 के लिए चाइना की टेलिकॉम अथॉरिटी से अप्रूवल मांगा था। इन फोन्स को मिले TENNA सर्टिफिकेशन से फोन्स से जुड़ीं कुछ जानकारियां सामने आई थीं। फोन के डिस्प्ले और बैटरी से मिले डीटेल्स के बाद सामने आया था कि RMX1851 रियलमी 3 प्रो था, जो भारत में लॉन्च हो चुका है। अब भी दूसरे RMX1901 से जुड़े कोई डीटेल्स सामने नहीं आए हैं और न ही इस डिवाइस का नाम सामने आया है।

TENNA की फोटोज से कयास लगाए जा रहे थे कि इस डिवाइस में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही संभव है कि RMX1901 फोन में नॉचलेस डिस्प्ले देखने को मिले। अब रियलमी के थीम विडियो में एक स्मार्टफोन दिखा है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कंपनी का दूसरा डिवाइस हो सकता है, जिसका नाम सामने नहीं आया है।

विडियो में फोन का फ्रंट साइड दिख रहा है। TENNA की लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बैजल्स दिए गए हैं और इसमें बीच में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप दिख रहा है। विडियो में इसके बैक पैनल की एक झलक भी दिखती है, लेकिन ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आए हैं। इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक टॉप पर दिख रहा है।

TENNA इमेजेस में दिख रहा है कि इसमें वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप होगा और इसके नीचे एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। डिवाइस के रियर साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है और ऐसे में इसके OLED डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन की मोटाई 9.4mm बताई गई है और इसमें 3680mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *