रियलमी नार्ज़ो 10 को खरीदने का आज खास मौका

Realme ने अपने रियलमी नार्ज़ो 10 फोन की एक और फ्लैश सेल का ऐलान कर दिया है। Realme Narzo 10 की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमीडॉटकॉम पर होगी। फोन को दोपहर 12 बजे होनो वाली फ्लैश सेल में खरीदा जा सकेगा। फोन खरीदने के इच्छुक लोग इन प्लैटफॉर्म पर जा सकते हैं।

कीमत और ऑफर्स रियलमी नार्ज़ो 10 दैट ग्रीन और दैट वाइट कलर में आता है। रियलमी नार्ज़ो 10 की कीमत 11,999 रुपये है। आज होने वाली सेल में फ्लिपकार्ट से सिटी बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस क्रेडिट कार्ड और ऐक्सिस बैंक बज़ कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ स्टैंडर्ड ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। रियलमी नार्ज़ो 10 के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई की कीमत 1 हजार रुपये प्रति महीने से शुरू होती है।

रियलमी नार्ज़ो 10 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए ARM माली-जी52 जीपीयू दिया गया है। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड रियलमी यूआई पर चलता है। इस फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन में 4जी, वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

बात करें कैमरे की तो स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा मॉड्यूल है। हैंडसेट में अपर्चर एफ/1.8 और एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल मुख्य सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल ब्लैक ऐंड वाइट डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियलमी नार्ज़ो 10 में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *