राहुल गांधी को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए- राधा मोहन सिंह

पटना 
केंद्रीय कृषि मंत्री और भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के दिग्गज नेता राधा मोहन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कागज के पुर्जे पर सरकार चलाने वाले विकास को लेकर अब सवाल पूछते हैं. उन्हें सवाल पूछने का कोई हक नहीं है. राहुल को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए.  इसके बाद कृषि मंत्री ने अल्पसंख्यक समाज को संबोधित करते हुए कहा कि किसी एक व्यक्ति, समाज या एक धर्म के विकास से देश का विकास संभव नहीं है. इस लिए मोदी सरकार सबका साथ सबका के साथ आगे बढ़ रही है.

उन्होंने सरकार की अल्पसंख्यक कल्याण  विभाग की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं के कौशल प्रशिक्षण के लिए पूर्वी चम्पारण जिले में तीन केन्द्र खोले जा रहे हैं. इनमें मोतिहारी नगर के हनुमानगढ़ी मुहल्ले में चार सौ युवाओं को प्रशिक्षण देने वाले संस्था ने काम करना शुरू कर दिया है. जबकि एक सप्ताह के अन्दर मेहसी और तुरकौलिया के सरिसवा गांव में केन्द्र अपना काम करना शुरू कर देगा. राधामोहन सिंह ने कहा कि यहां पर नौ सौ युवाओं को प्रशिक्षित किया जायेगा. साथ ही प्रशिक्षण के बाद रोजगार की भी व्यवस्था की जाएगी.

दरअसल, पूर्वी चंपारण में भाजपा अल्पसंख्यक ईकाई का जिला सम्मेलन मोतिहारी के राजेन्द्र नगर भवन परिसर में आयोजित किया गया था, जिसमें कृषी मंत्री ने ये बातें कही. सम्मेलन का उद्घाटन राधा मोहन सिंह, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी और पूर्व सांसद साबिर अली ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया. इस कार्यक्रम में सैकड़ों अल्पसंख्यक लोगों ने हिस्सा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *