राहुल का नया नारा- कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है

पटना
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे प्रचार के दौरान शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर पहुंचे. उन्होंने एक बार‌ फिर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया. राहुल ने इस दौरान कहा कि न्याय योजना गरीबी और मध्यमवर्ग के परिवारों की आर्थिक परेशानियों पर एक सर्जिकल स्ट्राइक होगी. उन्होंने कहा कि इस योजना का पूरा पैसा ऐसे लोगों की जेबों से निकाला जाएगा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरी हैं. राहुल गांधी ने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान पहली बार तेजस्वी के साथ किया मंच साझा किया और प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला.
 
इस दौरान राहुल ने एक नया नारा दिया. उन्होंने कहा, 'कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है.' लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान ऐसा पहली बार हुआ है जब बिहार में जनसभा में राहुल गांधी ने राजद के नेता तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया हो. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव के परिवार का जो अपमान किया गया वह सही नहीं था और जनता इसका बदला चुनावों में लेगी.

राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी के लिए कहा कि उरी और पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जो सैन्य कार्रवाई की गई उसे प्रधानमंत्री ने एक चुनावी स्टंट बनाकर रख दिया. वो जहां गए अपने साथ टेलीप्रॉम्पटर लेकर गए और वहीं से भाषण देते रहे. उन्होंने कभी रोजगार की बात नहीं की. न ही कभी यह बताया कि उनके हर गरीब को 15 लाख रुपए देने के वादे का क्या हुआ.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि कोई भी किसान लोन न चुकाने के चलते जेल न जाए. राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने नीरव मोदी और माल्या जैसे लोगों की देश से भागने में मदद की, लेकिन हम आम लोगों, किसानों और मध्यमवर्ग के लिए खड़े हैं. हम उनका भार साझा करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *