रायसेन में बाइक से आए दो संदिग्धों ने 6 स्कूली बच्चों के अपहरण का प्रयास किया

रायसेन
 यहा पर गुरुवार को छह स्कूली बच्चों के अपहरण का प्रयास किया गया, लेकिन बच्चों की सूझबूझ ने उन्हें अगवा होने से बचा लिया। बच्चे अपहरणकर्ताओं के हाथ दांत से काटने के बाद भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद से रायसेन में दहशत है और लोगों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। दो संदिग्ध मोटर बाइक से आए थे।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सुबह जिला मुख्यालय से लगे तारापुर क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद बच्चों के परिजन और गांव के तमाम लोग थाने पहुंचे और इस मामले की पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बच्चों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस बच्चों को लेकर घटना स्थल पर भी पहुंची, लेकिन पुलिस को वहां से कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस इस मामले में प्रकरण दर्ज कर बारीकी से जांच में जुट गयी है।

रायसेन पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि पुलिस टीम बनाकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। सुबह बाइक से आए दो युवकों ने स्कूल जा रहे 6 बच्चों के अपहरण की कोशिश की थी।

इस मामले में लोग बच्चा चोर गिरोह के भी सक्रिय होने की आशंका जता रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खरबई, दीवानगंज, सांची, सलामतपुर, रायसेन पुलिस स्कूल लगने और छुट्टी होने के समय तैनात रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *