राबड़ी का हमला- पद की गरिमा और मर्यादा त्याग सीधे-सीधे गुंडागर्दी पर उतर आए हैं PM मोदी

 
पटना

 बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कड़े तेवर अपना लिए हैं। मंगलवार को पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करने मुजफ्फरपुर आए थे। राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी बिहार आकर भाषाई आतंक फैला रहे हैं।

राबड़ी देवी ने कहा कि पद की गरिमा और मर्यादा त्याग सीधे-सीधे गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। ऐसी भाषा तो गली के गुंडों की होती है। विपक्षियों को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुनो मोदी, हर बिहारी नीतीश की तरह डरपोक नहीं होता। बिहार की जनता तानाशाहों की हेकड़ी निकालना जानती है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने एक के बाद एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोदी विपक्षियों को जेल की धमकी देगा लेकिन दंगाईयों, बलात्कारियों को मंत्री बनाएगा। अपने जात-बिरादर भाईयों नीरव मोदी, ललित मोदी, आरके मोदी, रेखा मोदी, चौकसी आदि को विदेश भेजेगा। इतना दोहरापन कहां से लाता है ये गुजराती जोड़ा? हार देख ये बौखला गए है जैसे 2015 बिहार चुनाव में बौखलाए थे।

राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कहां गया तोहार चेहरा, जिसे बड़ा चमकाए फिरते थे। दिन रात भाड़े के लोगों से चेहरा-चेहरा- चेहरा जपवाते थे। जनता ने उस चेहरे की सारी हेकड़ी निकाल दी। पहले मजदूरी मांग रहे थे, फिर जात-पात पे आए, रिश्तेदारों से बूथ लूटवाए, अब आखिरी सहारा मोदी के नाम का लेना पड़ रहा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *