राज ठाकरे की आलोचना पर मनसे कार्यकर्ताओं ने युवक से करवाई उठक-बैठक

 
पुणे     

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सुप्रीमो राज ठाकरे की आलोचना फेसबुक पर करना एक व्यक्ति को महंगा साबित हो गया. कार्यकर्ताओं ने युवक को ना केवल 50 उठक-बैठक लगवाई, बल्कि उसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर भी शेयर कर दिया. यही नहीं, कार्यकर्ताओं ने यह भी धमकी दी कि यदि कोई भी व्यक्ति राज ठाकरे के खिलाफ बोलेगा या लिखेगा तो उसे इसी तरह सजा दी जाएगी.

पीड़ित शख्स का नाम प्रवीण बुरेड़ा है. उसने राज ठाकरे के खिलाफ गलत टिप्पणी करने की बात स्वीकार की है और उसने कहा कि उसे इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी. हालांकि, अब तक इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और ना ही कोई कार्यवाई की गई है.

क्या है वीडियो में…

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा शेयर किये जा रहे वीडियो में कुछ कार्यकर्ता प्रवीण बुरेड़ा नाम के युवक के कमरे में दिखाई दे रहे हैं. वो मराठी में कह रहे हैं कि यह लड़का गरीब है. इसके मां-बाप की मृत्यु हो चुकी है और ऐसी परिस्थिति में भी वह ठाकरे साहेब के लिए फेसबुक पर बुरा-भला कह रहा है.

वो आगे कहते हैं कि कोई भी व्यक्ति यदि राज ठाकरे के लिए गलत कहेगा या फिर फेसबुक पर पोस्ट डालेगा तो उसे हम देख लेंगे और इसी तरह सजा देंगे.

थम नहीं रही मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी…

मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी महाराष्ट्र में थमने का नाम नहीं ले रही है. कुछ माह पहले ही राज ठाकरे के बयान के बाद MNS कार्यकर्ताओं ने वसई में की तोड़फोड़ की थी. साथ ही गुजराती भाषा में लिखे साइनबोर्ड तोड़े थे. कांदिवली में भी गुजराती में साइन बोर्ड लिखे होने पर ढोकले की एक दुकान को एमएनएस कार्यकर्ताओं ने निशाना बनाया और सिर्फ मराठी भाषा में साइनबोर्ड लगाने का फरमान दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *