शिवराज की ‘लंच पॉलिटिक्स’, पार्टी सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को दिया ‘मंत्र’

भोपाल
मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लंच पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. भोपाल में लंच पॉलिटिक्स के तहत शिवराज सिंह चौहान कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. उन्होंने हर एक कार्यकर्ता से मुलाकात की. अपनी व्यस्तता की वजह से शिवराज ने कार्यकर्ताओं के साथ लंच तो नहीं किया, लेकिन कार्यकर्ताओ से शिवराज ने अटल जी की कविता के जरिए लोकसभा चुनाव में जुटने का आह्वान किया.

दरअसल, मानस भवन में भोपाल मंडल के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन रखा गया. इस सम्मेलन में शिवराज को कार्यकर्ताओं के साथ लंच करना था. शिवराज ने सबसे पहले कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया.

वन्देमातरम को लेकर कांग्रेस सरकार पर शिवराज ने तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि मां भारती की वंदना का गीत है वन्देमातरम. कांग्रेस नहीं तो हम गाएंगे वंदेमातरम गीत. शिवराज ने मध्यप्रदेश गान पर भी प्रश्न चिन्ह लगाए जाने का आरोप कांग्रेस पर लगाया है.

शिवराज ने कहा कि बीजेपी का जनता से इमोशनल अटेचमेंट है. विकास और जनकल्याण प्रभावित होगा तो बीजेपी प्रचंड विरोध करेंगे. लोकसभा चुनाव के संदर्भ में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चार महीने में हिसाब चुकता कर देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *