राज्य सरकार पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा कि जनता के बीच हीरो जैसा होता है मेरा स्वागत: शिवराज

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव में हमारे विरोधी वोट जो बसपा या अन्य को मिलते थे, वे कांग्रेस को मिले पर जीते वो भी नहीं हैं। इस अजीबोगरीब परिणाम को हमने स्वीकार किया है। जोड़ तोड़ और खरीद हम कर सकते थे लेकिन नहीं किया। प्रदेश में लंगड़ी सरकार है जो कभी भी टपक सकती है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान ने कहा कि जनता के बीच आज भी मेरा हीरो जैसा स्वागत होता है। प्रेम पहले से ज्यादा मिलता है। जनता ने स्वीकार किया है कि मामा गलती हो गई। इतने दिनों में ही बाजपा और कांग्रेस में अंतर समझ में आ गया है। हम पद के लिए नहीं देश के लिए काम करते हैं। आयुष्मान योजना सही तरीके से नहीं लागू हुई है। बिजली बिल हाफ तो नहीं हुए, बढ़ गए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया और आईटी पर आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यशाला में आए युवाओं से कहा कि तुमने पुकारा और हम चले आए। राज्य सरकार पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा कि इस सरकार ने राज्य सहायता कोष योजना बंद कर दी। कई योजनाएं इन्होंने ठंडे बस्ते में डाल दी है। ये सरकार टाइम काट रही है। आज पीएम मोदी के कारण करप्ट लोगों की नींद हराम है।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान ने कहा कि आईटी और सोशल मीडिया के इस्तेमाल में हमारी पार्टी अन्य दलों से काफी आगे है। इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं, बजट में सामने आई सभी वर्गों के फायदे की बातों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाए। ऐसी बातें सोशल मीडिया में पार्टी की ओर से न आएं जिससे पार्टी की किरकिरी हो। 

भाजपा आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक शिवराजसिंह डाबी ने बताया कि कार्यशाला में आईटी एवं सोशल मीडिया के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, संभाग प्रभारी, जिला संयोजक, प्रत्येक जिले से एक सह संयोजक, लोकसभा प्रभारी, सोशल मीडिया के तीन लोकसभा प्रभारी सहित कार्यकर्ता उपस्थित हैं। 

कार्यशाला में लोकसभा चुनाव के  मद्देनजर कार्ययोजना पर चर्चा की गई। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जबलपुर में हैं। उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश की सोशल मीडिया और आईटी टीम को संबोधित किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *