राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने लगातार दूसरे महीने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक दिन का वेतन दान किया

रायपुर
विश्वव्यापी कोरोना संकट के इस दौर में छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने एक बार फिर परोपकार की भावना दिखाई है. मुख्यमंत्री सहायता कोष में राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अधिकारियों ने पुनः एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है. इससे पहले अप्रैल माह में भी एक दिन का वेतन राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों द्वारा दान दिया गया था.

इस आशय की जानकारी छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ एवं गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित रायपुर के अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक पत्र के जरिये दी है.मुख्यमंत्री को भे्जे पत्र में संघ ने कहा है कि प्रदेश के दैनिक वेतनभोगी और जरुरतमंदों की मदद के लिये हमने अप्रेल महीने में अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान करने का निर्णय लिया था और एक बार फिर संघ ने यह निर्णय लिया है कि मई महीने में भी सभी अधिकारी अपने एक दिन का वेतन जरुरतमंदों की मदद के उद्देश्य से सीएम सहायता कोष में दान करने जा रहें हैं.संघ ने अपनी भावना प्रकट करते हुए कहा कि कोविड 19 के दौरान इस विपरीत परिस्थिति में संघ के समस्त अधिकारी देश के नागरिकों के साथ हैं और उनको बेहतर से बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिये प्रयासरत हैं.

छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के इस मानवीय भावना की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सराहना की है और संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों के नेक कार्य के लिये आभार व्यक्त किया है. सीएम ने कहा कि प्रशासन की महत्वपूर्ण कड़ी ये अधिकारी निरंतर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने एवं आम जनता की मदद करने के लिये प्रयासरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *