राज्यसभा में बहस के दौरान मीसा भारती ने मेरे खिलाफ किया अभद्र भाषा का प्रयोग: पासवान

 
पटना

लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान  ने लालू यादव  की बेटी मीसा भारती  और मनोज झा  पर अपने खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।
पासवान ने ट्वीट  कर लिखा है कि मेरे द्वारा सवर्ण आरक्षण से जुड़े विधेयक का समर्थन करने पर राज्यसभा  में 09 जनवरी, 2019 को हुई बहस के दौरान राजद सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने मेरे खिलाफ अभद्र और असंसदीय भाषा का प्रयोग किया। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह आर्थिक आधार पर आरक्षण विधेयक का लोकसभा एवं राज्यसभा में राजद द्वारा विरोध करने को भूल मानते हैं, दूसरी ओर बिहार में राजद एवं विरोधी दल के नेता विरोध को सही मानते हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक तरफ आर्थिक दृष्टिकोण से गरीब लोगों का समर्थन करती है और दूसरी ओर आर्थिक आधार पर आरक्षण का घोर विरोध करने वाली पार्टी राजद का बिहार में समर्थन करती है। राजद बिहार में कांग्रेस के साथ है और उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के साथ। दो नावों की सवारी कब तक चलेगी। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता को तय करना है कि केंद्र में मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *