जमुई में मामी से अवैध संबंध के चलते हुई थी युवक की हत्या, चौंकाने वाला खुलासा

जमुई
जमुई थाना के लोहरा गांव में युवक की दो गोली मारकर हत्या और चेहरा जलाने के मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

युवक की शिनाख्त धनबाद के रहने वाले जावेद के रूप में की गई। मृतक के पिता बुधवार की अहले सुबह जमुई पहुंचकर पुलिसकर्मियों से बात कर शव की शिनाख्त करने के बाद केस दर्ज किया है। मृतक के पिता के अनुसार जावेद का अवैध संबंध उसकी मामी से था। जिस कारण वह अक्सर जमुई आया करता था। जावेद के मामा विदेश में रहते हैं। मामी का जमुई के आजाद नगर में मायके है। 

इधर मंगलवार को चौकीदार के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। मृतक के पिता के बयान के आधार पर मामले को परिवर्तित किया गया है। बताते चलें कि झारखंड प्रांत के धनबाद जिला अंतर्गत वासेपुर के जावेद की हत्या जमुई के लोहरा में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। युवक की लाश अधजली स्थिति में पुलिस ने बरामद की थी। युवक के शरीर पर कोई वस्त्र नहीं था। इस बात से यह संभावना जताई जा रही थी कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई होगी।

इस मामले को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे और करीब डेढ़ घंटे के लिए लोहरा के समीप सड़क जाम भी किया था। एसडीएम लखींद्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह के प्रयास से सड़क जाम को हटाया गया था। अब जब पूरा मामला सुलझ गया है तो पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मृतक के पिता के अनुसार मामी और उसके मायके वाले द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *