राज्यपाल को लिखेंगे चिट्ठी, विधानसभा सत्र बुलाने की करेंगे मांग: भार्गव

भोपाल
एग्जिट पोल के नतीजों में केंद्र में भाजपा की सरकार बनते देख प्रदेश सरकार के बहुमत पर सवाल खड़े करने की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है। इसके लिए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आज राज्यपाल को पत्र भेजने जा रहे हैं जिसमें एक सप्ताह में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की जाएगी। इसके साथ ही भार्गव ने कहा है कि इस सत्र में पता चल जाएगा कि एमपी की कांग्रेस सरकार के साथ कितने एमएलए हैं।
नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने आज एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मीडिया से चर्चा में कहा कि वे राज्यपाल को पत्र लिखकर एक सप्ताह में विधानसभा सत्र बुलाए जाने की मांग कर रहे हैं। भार्गव ने कहा कि प्रदेश सरकार से जनता का विश्वास उठ गया है। मोदी लहर में एमपी की शत प्रतिशत सीटें भाजपा जीतने जा रही है। एमपी की सरकार अफनी प्रारंभिक स्थिति में ही असफल हो गई है। इस सत्र में यह पता चल जाएगा कि कांग्रेस की सरकार के पास कितने विधायक हैं। इसी कारण बीजेपी को सभी सीटें मिलना तय है और एग्जिट पोल भी इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

इनका कहना
विशेष सत्र बुलाने का कोई औचित्य ही नहीं है। हम जल्द ही बजट सत्र बुलाएंगे। भाजपा गलत फहमी में न रहे, हमारे पास पूर्ण बहुमत है। भाजपा को अपने विधायकों की चिंता करना चाहिए, उनके कई विधायक भी हमारे सम्पर्क में हैं।
डॉ. गोविंद सिंह, संसदीय कार्य मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *