राजभवन कंटेनमेंट फ्री होते ही मिला नया मरीज

भोपाल। शहर में आज फिर 43 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें राजभवन में एक और नया संक्रमित मरीज मिला है। सोमवार को ही राजभवन की ओर से प्रेसनोट में 6 दिन में ही कंटेनमेंट फ्री कर दिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि राजभवन में मिले पॉजिटिव मरीजों को अस्पताल में भर्ती कर रोशनपुरा चौराहे पर स्थित एक गेस्ट हाउस में क्वारेंटाइन किया गया है। राजभवन के अफसरों ने इस वजह से प्रेसनोट जारी कर कंटेनमेंट फ्री करने की सूचना जारी कर दी।  राजभवन में अब कुल 11 लोग पॉजिटिव मिल चुके हैं। आज आई रिपोर्ट में 5 लोग सेफिया कॉलेज में भी संक्रमित मिले हैं। प्रदेश में मरीजों की कुल संख्या 8405 हो गई है।

नीमच में 24, विदिशा में दो मरीज
भोपाल में 43 नए मरीजों के साथ ही नीमच में 24, विदिशा में 2 मरीजों के साथ ही बुरहानपुर और राजगढ़ में एक-एक नया मरीज मिला है। वहीं रतलाम में एक मौत की पुष्टि हुई है। जबकि आज 33 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया।

जिला प्रशासन तय करता है जोन
नियमानुसार 21 दिनों में किसी क्षेत्र को कंटेनमेंट  से फ्री किया जाता है। जबकि राजभवन के अफसरों ने खुद आदेश जारी कर 6 दिन में ही कंटेनमेंट फ्री घोषित कर दिया।  जिला प्रशासन की ओर से राजभवन को कंटेनमेंट फ्री करने की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सोमवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी कंटेनमेंट एरिया की सूची में राजभवन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *