रवि किशन को जीत का भरोसा, नतीजों से पहले मंदिर पहुंचीं जया

नई दिल्ली
17वीं लोकसभा के गठन की कवायद अब पूरी होने को है. सात चरणों की मैराथन वोटिंग प्रक्रिया के बाद आज यानी 23 मई को मतगणना है. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) के नतीजों (Election Results 2019) के बाद केंद्र में नई सरकार का गठन हो जाएगा. हालांकि एग्जिट पोल्स में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की भारी जीत का अनुमान लगाया गया है, लेकिन मतगणना (Election Result) में ये देखना होगा कि अनुमान, नतीजों के कितने करीब हैं. वैसे इस बार भी तमाम दलों ने चुनावी जीत हासिल करने के लिए फिल्मी सितारों को चुनाव लड़ाया दिया है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर बांग्ला सिनेमा के पांच बड़े सितारे लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस के टिकट पर राज बब्बर (फतेहपुर सीकरी), शत्रुघ्न सिन्हा (पटना साहिब) और उर्मिला मातोंडकर (मुंबई नॉर्थ) से चुनावी मैदान में हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल खोलकर बॉलीवुड और भोजपुरी सितारों को टिकट दिया है. इनमें सनी देओल (गुरदासपुर), जयाप्रदा (रामपुर), हेमा मालिनी (मथुरा), रविकिशन (गोरखपुर), निरहुआ (आजमगढ़) शामिल हैं. प्रकाश राज भी बेंगलुरु सेन्ट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. आइए जानते हैं फिल्मी सितारों का लोकसभा चुनाव परिणाम क्या रहेगा.
नतीजों से पहले घर पर मनोज तिवारी की पूजा अर्चनालोकसभा चुनावों के नतीजों से पहले बीजेपी नेता मनोज तिवारी अपने घर पर पूजा अर्चना कर रहे हैं. मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. भोजपुरी एक्टर और सिंगर मनोज तिवारी बीजेपी के स्टार सेलेब्रिटी हैं.
TMC के टिकट पर चुनावी मैदान में बंगाल का ये सबसे महंगा स्टारबंगाली सिनेमा के सुपरस्टार देव अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल की घटल सीट से चुनावी मैदान में हैं. देव का नाम बंगाल के हाईएस्ट पेड एक्टर में शुमार हैं. बंगाली सिनेमा में देव सबसे महंगे स्टार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौजूदा समय में देव की सलाना आमदनी करीब 20 करोड़ रुपये है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *