ये है एक्टर है रिएक्शन, तापसी पन्नू ने किया ऋतिक रोशन के लिए अपने प्यार का इजहार

नई दिल्‍ली 
कहो ना प्यार है फिल्म से डेब्यू करने वाले एक्टर ऋत‍िक रोशन ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों को दीवाना बना दिया था. इस फिल्म के बाद कई लड़क‍ियां उनपर फ‍िदा हो गईं थी. इनमें कुछ सेलेब्स भी शामिल हैं. अब तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन पन्नू ने भी ऋतिक के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है.

जी हां, तापसी और शगुन भी ऋत‍िक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं. इस लॉकडाउन में तापसी ने ऋत‍िक की फिल्म कहो ना प्यार है दोबारा देखी. फिल्म देखने के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वे ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं. इसपर ऋत‍िक ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

ऋत‍िक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तापसी द्वारा शेयर वीड‍ियो को शेयर किया. साथ ही लिखा- 'ये हुई ना तारीफ, मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी'. एक्टर-एक्ट्रेसेज को यूं तो लोगों से अपनी तारीफ सुनना पसंद है, लेकिन अगर कोई दूसरा सेलेब उनकी सराहना करे तो यह उनके लिए और भी बड़ी बात है. तापसी खुद भी एक सफल एक्ट्रेस हैं और ऋत‍िक के लिए उनका यह कॉम्प्लीमेंट एक्टर के लिए भी खुशी की बात थी.
  
ऋत‍िक की फिल्म पर तापसी ने कहा ये

दरअसल, तापसी इस वक्त दिल्ली में अपनी फैमिली के साथ हैं. इस बीच उन्होंने अपनी बहन शगुन के साथ ऋत‍िक रोशन-अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार देखी. यह देखते हुए उन्होंने दो वीड‍ियोज शेयर किए और उसपर अपना प्यार भरा कैप्शन लिखा- 'इस घर में हम ऋत‍िक रोशन की बात शायद ही कभी खत्म होती है इसल‍िए हमने शुरुआत से स्टार्ट किया'.

तापसी पन्नू इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही हैं. वे अपनी फिल्मों के BTS फोटोज डालती रहती हैं. इसके अलावा वे घर पर अपनी डेली रूटीन से भी फैंस को रुबरू करवाती रहती हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *