यूनिफॉर्म पहने क्लीन शेव में दिखे आमिर, लाल सिंह चड्ढा का है नया लुक!

नई दिल्ली
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. फिल्म में आमिर खान के किरदार को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर कई अलग-अलग अवतार में रुबरु होने वाले हैं. अब उनकी एक और फोटो वायरल हो रही है.

लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर की फैन के साथ एक तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीर में आमिर क्लीन शेव में लुक में है. उन्होंने एक यूनिफॉर्म भी पहन रखी है. इससे पहले आमिर की लंबे बालों वाली फोटो भी काफी वायरल हुई थी. वो फोटो लाल सिंह चड्ढा के शूटिंग के दौरान की थी. उस लुक के चलते फिल्म को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल गई थी. अब आमिर की यूनिफॉर्म में वायरल हो रही तस्वीर भी अलग ही कहानी बयां कर रही है.

आमिर खान अपनी हर फिल्म में खास मेहनत करते नजर आते हैं. इस बार भी लाल सिंह चड्ढा के लिए वो कुछ हटकर करने की कोशिश में है. इस बात को अंदाजा तो उस वक्त ही लग गया था जब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. पोस्टर में आमिर एक सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक पगड़ी बांध रखी है. आमिर का वो लुक फैंस को काफी पसंद आया था और फिल्म को लेकर उनकी उत्सुकता भी बढ़ गई थी. अब फिल्म का टीजर तो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन वायरल हो रही ये तस्वीरें फिल्म के पक्ष में हवा जरूर बना रही है.

बताते चले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान हैं जो इससे पहले उनके साथ 3 इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *