अनुराग प्रेरणा का हनीमून बेड जला देता है

कसौटी जिंदगी के 2 की इन दिनों की शूटिंग स्विटजरलैंड के ज्यूरिख में हुए हैं। लोकेशंस बेहद खूबसूरत हैं। अभी तक आपने देखा कि अनुराग की बहन निवेदिता अपने पति अनुपम के साथ स्विटजरलैंड पहुंचती है। जहां मिस्टर बजाज पहले से ही प्रेरणा के साथ हैं। संयोग से निवेदिता और प्रेरणा का वहां आमना-सामना हो जाता है। निवेदिता प्रेरणा को खूब भला-बुरा सुनाती है। दूसरी तरफ प्रेरणा की मां वीणा पूरी तरह टूट जाती है और वह उससे सारे रिश्ते खत्म कर देती है।

आगे निवेदिता और अनुपम अनुराग को लेकर परेशान हैं। निवेदिता के फोन पर एक कर्मचारी का फोन आता है, वह बताता है कि अनुराग ने सूइसाइड कर लिया है। वह फूट-फूट कर रोने लगती है। कहती है कि वह प्रेरणा को कभी माफ नहीं करेगी। वहीं, प्रेरणा की बहन शिवानी उसे फोन करके बताता है कि अनुराग गायब हो गया है। यह सुनकर प्रेरणा भी परेशान हो जाती है।

अनुराग बिना किसी को बताए प्रेरणा के कमरे आ जाता है। वहां उसका लाल दुपट्टा देखता है। वह इमोशनल हो जाता है और प्रेरणा के साथ बिताए हुए पलों को याद करता है। इसी बीच उसकी नजर हनीमून के लिए सजे बेड पर पड़ती है। इसे देख वह पागल हो जाता है।

अनुराग गुस्से में आकर लाल दुपट्टा और फूलों से सजा बेड जला देता है। वह प्रेरणा के पास पहुंचता है। उसे बताता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। इस पर प्रेरणा अपनी भावनाओं को कंट्रोल करते हुए कहती है कि वह मिस्टर बजाज से प्यार करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *