युवक के खिलाफ एफआईआर, विदेश से आने की जानकारी छिपायी

रायपुर
शासन की समझाईश का आखिर असर क्यों नहीं हो रहा है। लोग अपने साथ दूसरों के लिए भी परेशानी का कारण बन रहे हैं। विदेश यात्रा की जानकारी  छिपाने के मामले में फिंगेश्वर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम मनेश्वर ध्रुव बताया गया है। जब इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो राजिम तहसीलदार की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है कि राज्य सरकार ने विदेश यात्रा कर आए लोगों को जानकारी  छिपाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। सरकार की ओर से सख्त कदम उठाने के बाद कुछ लोग स्वयं आकर इसकी जानकारी दी। वहीं लापरवाही करने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

29 मार्च तक की स्थिति में लॉक डाउन, क्वारनटाईन उल्लंघन करने एवं विदेश यात्रा की जानकारी छिपाने पर पुलिस ने 33 अपराध दर्ज किये हैं। रायपुर में 1, गरियाबंद में 2, धमतरी में 1, महासमुंद 1, बलौदाबाजार में 3, दुर्ग में 6, बेमेतरा में 1, बालोद में 1, बिलासपुर में 5, मुंगेली में 1, रायगढ़ में 1, जांजगीर-चाम्पा में 1, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में 1, सरगुजा में 1, कोरिया में 1, सूरजपुर में 2, बस्तर में 1,  कोंडागांव में 2, बीजापुर में 1 अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 188, 269, 270 के तहत अपराध दर्ज किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *