युवक का अधजला शव मिला, तंत्र-मंत्र में हत्या की आशंका

देहरिया
मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के देहरिया गांव में आधा जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप पटेल पुलिस अमले के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. मृतक कि शिनाख्त देहरिया गांव के निवासी 16 वर्षीय सिद्धू सिंह के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार सिद्धू 29 दिसंबर से लापता था.

मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी प्रदीप पटेल ने बताया कि देहरिया गांव में युवक का अधजला हुआ शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और युवक का शव कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया, जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. एएसपी पटेल ने बताया कि मृतक युवक देहरिया गांव का ही रहने वाला है और वह 29 दिसंबर से लापता था. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर संभवत: सिद्ध की हत्या की गई है.

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर मृतक के आस-पास से 10 बुझे हुए दीपक भी मिले हैं. इसके साथ ही शव के आस पास हवन व पूजा करने के भी प्रमाण मिले हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के चलते युवक की हत्या की गई होगी या पुलिस को गुमराह करने के लिए यह सब सामग्री मौके पर रखी गई होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *