इन 5 जैकेट्स को विंटर वॉरड्रोब में करें शामिल

सर्दी का मौसम आया नहीं कि ज्यादातर लोग इस बात को लेकर परेशान हो जाते हैं कि अगर उन्हें किसी पार्टी में जाना हो या फिर दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाना हो तो वो कौन सी जैकेट पहनें। क्या वे एक ही जैकेट को हर जगह पहनकर जाएं या फिर अलग-अलग मौकों के लिए अलग-अलग जैकेट्स खरीदें। सही जैकेट के चुनाव को लेकर अगर आप भी असमंजस में हैं तो इन पांच जैकेटों को खरीदकर आप आपने विंटर वॉर्डरोब को बेहतर बना सकते हैं।

ट्रकर जैकेट: ट्रकर जैकेट डेनिम जीन्स जैकेट है, जिसमें दोनों तरफ जेबें होती हैं। इन जैकेटों के पीछे हाथ से पेंट हुए डिजाइन, बीड्स, ब्रैड एम्बेलिशमेंट और पैच के कारण यह थोड़ा फंकी लुक देती हैं।

ब्लौजन जैकेट: ब्लौजन जैकेट थोड़ी ढीली होती है लेकिन इलास्टिक कपड़े के साथ यह कमर के ईद-गिर्द फिट हो जाती है। यह बॉम्बर जैकेट की तरह दिखाई देती है लेकिन विभन्न श्रेणियों में आती है जैसे जिसपर, बटन और विभिन्न कॉलर पैटर्न होते हैं।

अनोरॉक्स या पारकॉस: यह दोनों एक ही तरह की जैकेट हैं। यह जैकेट पानी से बचाती हैं। हालांकि पारकॉस आमतौर पर अनोरॉक्स की तुलना में लंबी होती है और फर के साथ आती है।

बाइकर जैकेट: लेदर बाइकर जैकेट में बहुत सारे जिप, पट्टियां और बकल होते हैं। बाइकर जैकेट बाहर जाने और रोड ट्रिप के लिए एकदम सही हैं। यह अन्य जैकेटों की तुलना में आपको एक अलग रूप देती है। सफेद टी-शर्ट, काली जींस, ऊंचे जूते के साथ काले रंग की जैकेट काफी जमती है।

बॉम्बर जैकेट: सामान्य टी-शर्ट और जींस के साथ इसे पहनना आपको एक डैपर लुक देता है। यह सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखाती है। यह विभिन्न कपड़ों जैसे सिंथेटिक, लेदर, पॉलीकॉटन और सुएड में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *