मोदी ने बेहतर काम किया हो तो दें भाजपा को वोट: मनोज सिन्हा

गाजीपुर
रेल और संचार राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा ने कहा है कि अगर पूर्ववर्ती सरकारों के मुकाबले मोदी सरकार ने बेहतर काम किया हो तो लोग लोकसभा चुनाव में फिर भाजपा को वोट दें। 

सिन्हा ने कहा कि देश के बाहर ही दुश्मन नहीं है, बल्कि देश के भीतर भी भ्रष्टाचारी, अपराधी, माफिया और घोटालेबाज हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इन सभी पर कार्रवाई की है।  केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न खाऊंगा और न खाने दूंगा को चरितार्थ किया और इसी वजह से भ्रष्टाचारी नेता परेशान हैं। सिन्हा ने कहा कि बीते पांच साल में सामान्य जरूरत के काम मोदी सरकार ने किए हैं और भारत के भव्य निर्माण की बुनियाद रख दी गई है।

उन्होंने कहा कि मोदी की नीतियों की वजह से एक-दूसरे के धुर विरोधी दल गठबंधन कर रहे हैं। उनका एकमात्र एजेंडा मोदी को हटाना है। ऐसे में जनता को खुद मूल्यांकन करे और अगर बीते पांच साल में पहले से कुछ बेहतर हुआ हो तो भाजपा को वोट दें।  सिन्हा ने आरोप लगाया कि दलाली खाने के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर रख दिया गया था। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि जिन्होंने रक्षा सौदों को नहीं होने दिया उनपर वे अपने वोट के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *