मोदी के इंटरव्यू पर राहुल का शायराना तंज- हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती

नई दिल्ली
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से सीधा हमला बोला है. इस बार उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करने के लिए शायराना अंदाज अपनाया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती. जनता के सामने, चौकीदार…मक्कारी नहीं चलती.' इसके साथ ही राहुल गांधी ने 'हैशटैग चौकीदार चोर है' का भी इस्तेमाल किया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी पर यह ताजा हमला उस समय सामने आया है, जब लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं और सियासी सरगर्मी चरम पर है.

वहीं, राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अभिनेता अक्षय कुमार को पीएम मोदी द्वारा दिए गए इंटरव्यू को लेकर हमला बोला है. फतेपुर में एक चुनावी रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों से बात करनी चाहिए. वो अभिनेताओं की तरह खुश करने वाले सवाल नहीं पूछते हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू को लेकर भी पीएम मोदी पर अटैक किया है. उन्होंने अक्षय कुमार को पीएम मोदी द्वारा दिए इंटरव्यू को पूर्वनियोजित करार दिया है.

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी संपादकों को समय देने की बजाय अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू फिक्स करने में लगे हुए हैं. देश यह नहीं जानना चाहता है कि वो कैसे आम खा सकते हैं. देश की जनता रोजगार और नौकरी जैसे असली मुद्दों पर जवाब चाहती है. इस दौरान आनंद शर्मा ने मोदी लहर होने की बात को भी सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि देश में मोदी लहर नहीं है, बल्कि मोदी के खिलाफ लहर चल रही है.

इसके अलावा राहुल गांधी ने उन्नाव की चुनावी रैली में भी पीएम मोदी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने 15 लाख रुपये खाते में आने, नोटबंदी और हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने के मसले पर घेरा. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कांग्रेस की न्याय योजना का जिक्र किया और बीजेपी सरकार पर किसानों के साथ धोखा करने और उद्योगपतियों को करोड़ों रुपये देने का आरोप लगाया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *