मोदीजी के शब्दों में अपनापन, आकाश की राजनीति को ऊर्जा देंगे : विजयवर्गीय

इंदौर
 भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्ला कांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तल्ख टिप्पणी के बाद भाजपा नेता सकते में हैं। दूसरे दिन भी यही चर्चाएं चलती रहीं कि आकाश पर कार्रवाई होगी या नहीं, पर सीधे प्रधानमंत्री से जुड़ा मामला होने के कारण भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे। हालांकि बुधवार को आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय ने चुप्पी तोड़ी और कहा- मोदीजी परिवार के मुखिया और पिता तुल्य हैं, उनकी कही बात में भी अपनापन छुपा है।

विजयवर्गीय ने कहा, भाजपा एक परिवार है। भाजपा सबसे अनुशासित पार्टी है। इसमें यदि किसी से कोई गलती होती है तो पिता और मुखिया का अधिकार होता है कि वो डांटे, कुछ कहे या फटकार लगाए। अनुशासन सभी के लिए एक जैसा लागू होता है, इसलिए इससे सबक लेकर आकाश के लिए प्रधानमंत्री के ये शब्द राजनीति में नई उर्जा देने का काम करेंगे। पार्टी का नेतृत्व जो भी कहता या करता है, वह सभी के लिए हमेशा सर्वमान्य होता है।

भोपाल में आकाश के 18 समर्थक, गिरफ्तार

निगम अफसर को बल्ले से पीटने के मामले में अाकाश का साथ देने और सीएम का पुतला फूंकने के 18 आरोपी समर्थक बुधवार को भोपाल काेर्ट में सरेंडर करने पहुंचे। इससे पहले ही इंदाैर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सभी काे कोर्ट से जमानत भी मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *