मॉडल्स के नहीं आने से परेशान है नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कार्तिक घर आकर सभी को बताता है कि एक्सिबिशन सिंघानिया सदन में होगा। इस फैसले से सुहासिनी खुश नहीं है। सभी को कार्तिक और नायरा के प्लान से सहमत देख सुहासिनी दुख है। सभी अपने काम में लग जाते हैं। नायरा कार्तिक को बताती है कि उसने मॉडलिंग कंपनी को मेल भेजना है। कार्तिक के साथ बातचीत करते हुए नायरा गलती से मेल में 13 तारीख के बजाय 14 तारीख लिख देती है।

अकाउंटेंट के पास मॉडलिंग एजेंसी को अडवांस देने के लिए मेल आता है। गतलत तारीख देखकर मैनेजर नायरा ढूंढता है। बाद में नायरा कार्तिक से कहती है कि वह चाहती है कि वह फेमस डिजाइनर मिहिर कपूर भी उनके एक्सिबिशन में आए जो उदयपुर में मिले थे। इधर, सुहासिनी परेशान हैं क्योंकि कोई भी उसकी बात नहीं सुनना चाहता है, जबकि कीर्ति ने उन्हें समझाने की कोशिश करती है।

अगले एपिसोड के प्रोमो में नायरा परेशान दिख रही है क्यों कि मॉडल्स के आने में देर हो रही है। वह एजेंसी को फोन करके उनसे पूछती है, तब उसे पता चलता है कि उसने डेट गलत लिख दी थी। अपनी गलती के लिए नायरा सब से माफी मांगती है। इसके बाद नायरा शो के शुरू होने का ऐलान करती है। रैंप पर ब्लैक साड़ी में कोई वॉक करते हुए आता है, लेकिन उसका चेहरा देखकर सभी हैरान रह जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *