मेरी जान पर खतरा, सरकार बढ़ाये सुरक्षा : तेज प्रताप

पटना                
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। साथ ही कहा कि जिन लोगों ने उनके गवाह धर्मेन्द्र को पिस्तौल सटाकर धमकी दी, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए।

तेजप्रताप अपने आवास पर शनिवार को प्रेस से बात कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सारा किया धरा उनके ससुर पूर्व मंत्री चंद्रिका राय का है और वह मेरी हत्या कराना चाहते हैं। कोर्ट से लौट रहे मेरे गवाह डॉ. धर्मेन्द्र को चंद्रिका राय के लोगों ने घेर लिया और पिस्टल निकालकर सटा दिया। धमकी दी कि गवाही दोगे तो जान से मार देंगे। तेजप्रताप ने पूरे मामले में चंद्रिका राय को दोषी होने का आरोप लगाते हुए सरकार से आग्रह किया है कि उनके खिलाफ कार्रवाई करे।    

आरोप मनगढ़ंत
पूर्व मंत्री चंद्रका राय ने अपने दामाद के आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बढ़ाने की मांग का सिर्फ आधार बनाया जा रहा है। जहां तक डॉ. धर्मेन्द्र की बात है तो हमें लगता है कि वह तेज प्रताप को ठग रहे हैं। उसकी मंशा चुनाव लड़ने की होगी और टिकट लेने के लिए वह तेजप्रताप पर एहसान जता रहे हैं। 35 वर्ष के राजनीतिक कॅरियर में आजतक ऐसे आरोप हम पर नहीं लगे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *