मुजफ्फरपुरः भरी क्लास में घुसा युवक, सातवीं के छात्र की चाकू से गोदकर की हत्या

मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित बाड़ा जगन्नाथ में एक सरकारी स्कूल के अंदर दिनदहाड़े एक बदमाश ने चाकू से गोदकर एक छात्र की हत्या कर दी। हैरानी वाली बात यह है कि घटना के समय क्लास में 40 बच्चे मौजूद थे। हमलावर ने छात्र पर एक बार नहीं बल्कि कई बार वार किए। पुलिस ने बताया कि हमलावर विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक सूरज कुमार (14) स्थानीय राजकीय माध्यमिक विद्यालय की सातवीं कक्षा का छात्र था। हमलावर विकास भी सूरज के गांव का ही है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम विकास ने सूरज की मां का पर्स छीनने की कोशिश की थी, जिसका सूरज ने विरोध किया था। इसी बात से विकास नाराज था।

लगातार किए कई वार
पुलिस ने बताया कि सूरज गुरुवार सुबह स्कूल गया था। वह कक्षा में अन्य छात्रों के साथ बैठा था। तभी विकास उसकी कक्षा में जा पहुंचा और सूरज पर हमला बोल दिया। उसने सूरज के सीने, पेट और हाथों पर कई वार किए। क्लास में मौजूद छात्र घबरा गए और वे चिल्लाकर क्लास से बाहर भागने लगे। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
मौके पर पहुंचे स्कूल के टीचरों ने सूरज को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी (कस्बा) मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर वह एहीपुर पुलिस स्टेशन एसएचओ के साथ श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज पहुंचे और मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक दिन पहले ही हुआ था दोनों का झगड़ा
पीड़िता के पिता विजय राम ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को सूरज और विकास के बीच झगड़ा हुआ था। विकास ने सूरज की मां का पर्स छीनने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि झगड़े के बाद मामला पंचायत के सामने ले जाया गया और मामले को निपटा दिया गया। विजय राम का आरोप है कि उनके ऊपर पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने का पंचायत ने दबाव बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *