दिल को छू जाएंगे अक्षरा हासन के ये हॉट और स्टाइलिश लुक्स

ऐक्ट्रेस अक्षरा हासन भले ही सुर्खियों से दूर रहती हों, लेकिन उनकी ऐक्टिंग और स्टाइल सेंस उन्हें चर्चा में ले ही आता है। अक्षरा साल 2017 में आयी तमिल फिल्म 'विवेगम' में नजर आयी थीं और तब से वह फिल्मी पर्दे से तो दूर हैं लेकिन फैशन की दुनिया में छायी हुयी हैं। अगर आप भी अपने लिए मौसम के हिसाब से वॉरड्रोब चुनना चाहती हैं तो फिर अक्षरा से टिप्स ले सकती हैं। अक्षरा का फैशन स्टेटमेंट आपको भी अपना मुरीद बना लेगा।

अगर वाइट कलर की फैन हैं तो फिर क्यों न अक्षरा हासन की तरह इस शॉर्ट वाइट ड्रेस को ट्राई किया जाए? यह ऑफ-शोल्डर सेंटर से एक स्ट्रैप के जरिए गले से जुड़ी हुई है, जो एक नेकपीस का भी लुक दे रही है। वहीं वेस्ट पर वाइट कलर के शियर मटीरियल के फ्रिल्स लगे हैं। इस ड्रेस के साथ अक्षरा ने बेहद कम मेकअप किया और बालों को हाई पोनीटेल लुक में बांधा।

पिंक कलर को हमेशा ही लड़कियों के साथ जोड़कर देखा गया है। वैसे भी यह एक सदाबहार कलर है जो आंखों को भी कूल लुक देता है। आप भी इस सीजन में पिंक कलर ट्राई कर सकती हैं। चाहे तो अक्षरा के इस पिंक कलर के गाउन से प्रेरणा ले सकती हैं। इस बेबी पिंक कलर के गाउन में अक्षरा काफी गॉर्जस लग रही हैं। गाउन के साथ अक्षरा ने एक फिंगर रिंग और ईयरकफ पहना जो उन्हें और सेक्सी लुक दे रहा है। डेनिम की इस सस्पेंडर ड्रेस को अक्षरा ने ब्लैक कलर के बिकीनी टॉप के साथ पहना है और साथ में शूज। इस स्पॉर्टी लुक में भी अक्षरा हॉट लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *