मुंबई के शिवाजी नगर में इमारत के गिरने से बड़ा हादसा, 5 लोग घायल

 
मुंबई 

मुंबई के शिवाजी नगर इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. यहां बीती रात एक ग्राउंड प्लस वन घर के गिरने से 5 लोग घायल हो गए. हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार रात करीब 2 बजे हुआ. घर के गिरने की सूचना मिलते राहत-बचाव दल मौके पर पहुंच गया.

पीड़ित परिवार के मुताबिक हादसे के वक्त घर में 22 लोग सो रहे थे. तभी घर अचानक से गिर गया और मलबे में 2 लोग दब गए. इन दोनों को स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की मदद से बाहर निकाला गया. साथ ही इस हादसे में पांच लोग भी घायल हो गए. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घरवालों ने बताया कि घर रात करीब दो बजे गिरा.

फिलहाल घर के गिरने के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि जिस तरह मुंबई में पिछले 10 दिनों से लगातार बारिश हो रही है उसकी वजह से भी ये हादसा हो सकता है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.
 
गौरतलब है कि 2 जुलाई को मुंबई के ईस्ट के पिंपरीपाड़ा में भारी बारिश के कारण दीवार गिर गई थी. इस हादसे में करीब 27 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे. इससे पहले पुणे के पास कोंढवा इलाके में भी 28 जून देर रात एक मकान की दीवार गिर गई थी. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *