मुंगेर में दिनदहाड़े साढ़े 6 लाख की लूट, फायरिंग में बाल-बाल बचा व्यवसायी

मुंगेर
बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला मुंगेर जिले का है जहां लुटेरों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए निजी एजेंसी के डीलर से दिनदहाड़े 6 लाख 31 हजार रूपए लूट लिया. चार लुटेरों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया.

लूट के क्रम लुटेरों ने गोली भी चलायी जो एक साथी को लग गई. घटना शहर के कासिम बजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज मज्सिद के पास की है. जानकारी के मुताबिक डीलर अपनी बाइक से पीएनबी बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था तभी पुरानीगंज मस्जिद के पास चार हथियारबंद लुटेरों ने बाइक को रोका और बाइक पर बैठे डीलर अभिषेक के रखे बैग को छीनने लगे.

बैग नहीं देने के क्रम में लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना के दौरान गोली एक लुटेरे को ही जा लगी जिसके बाद सभी लुटेरे फायरिंग करते हुए और गोली लगे दोस्त समेत पैसे का बैग लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही कासिम बजार थाना पुलिस एएसपी हरि शंकर कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ में जुटे.

डीलर अभिषेक कुमार ने बताया कि वो अपने एजेंट के साथ बाइक से पैसे जमा करने जा रहा थे. मेरे बैग में नगद छह लाख 31 हजार नगद सहित चार लाख का चेक था. घटना की जानकरी मिलते ही चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के एक सदस्य मोके पर पहुंचे और पीड़ित व्यवसायी से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पुलिस शिथिलता के कारण अपराधी का मनोबल बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस जल्द ही इस लूट कांड का उदभेदन और पैसे की रिकवरी नहीं करती है तो चैंबर ऑफ़ कॉमर्स पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *