मीटू मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट, भड़कीं कंगना की बहन रंगोली

 
नई दिल्ली 

2018 में मीटू मूवमेंट में डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे. इस वजह से उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिए गया था. ताजा र‍िपोर्ट में व‍िकास बहल को सेक्शुल हैरेसमेंट मामले में क्लीन चिट मिल गई है. विकास को इस क्लीनच‍िट के बाद ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 में एंट्री मिल गई है लेकिन इस बात से कंगना की बहन रंगोली बहुत नाराज हैं.

रंगोली ने व‍िकास बहल पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर न‍िकाला है. उन्होंने लिखा, आलोकनाथ के बाद अब विकास बहल को भी क्लीन चिट मिल गई है. जिन महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है उन्हें जिंदगी भर शर्म का सामना करना पड़ता है, बॉलीवुड में कहा जाता है कि जैसे वो फिल्म पिटी थी, ये भी पिटेगी. दूसरे ट्वीट में ल‍िखा, तुम लोगों का हिसाब होगा, इस दुनिया के बाहर भी एक दुनिया है, जहां महिलाओं की चीखें अनसुनी नहीं की जाती हैं.
 
बता दें मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर जांच की. जिसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब आरोपों से मुक्त हैं. चूंकि आंतरिक जांच में अब उन्हें क्लीन चिट मिल गई है, प्रोडक्शन हाउस के CEO शिबाशीश सरकार ने ये कन्फर्म किया है कि विकास को सुपर 30 फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *