मालदीव से लौटीं Katrina Kaif नो मेकअप लुक में दिखीं

बीते दिनों सोशल मीडिया पर बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ की कुछ तस्‍वीरें काफी वायरल हुई थीं। ऑरेंज स्विमवियर में और खूबसूरत स्‍माइल कैट के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था।

यही नहीं, ऐक्‍ट्रेस ने अपना एक विडियो भी शेयर किया था जिसमें वह शॉर्ट्स और बिकीनी टॉप में मालदीव इंजॉय करती नजर आ रही थीं। कटरीना चार दिनों की छुट्टियों के बाद अब भारत लौट आई हैं और फैंस उनकी नई तस्‍वीरों में उन्‍हें बिना मेकअप और उनकी खूबसूरत टैन्‍ड स्किन देख काफी खुश हैं।

एयरपोर्ट से निकलते हुए डेनिम लुक में नजर आ रहीं कैट पर डार्क ब्‍लैक गॉगल काफी जंच रहा है। वहीं, हाई पोनीटेल और बिना मेकअप की सामने आई तस्‍वीरों में ऐक्‍ट्रेस काफी स्‍टनिंग दिख रही हैं। देखें तस्‍वीरें:

जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर आए, फैंस के कॉमेंट्स की बारिश शुरू हो गई। कई लोगों ने कहा कि वह बिना मेकअप के कितनी पर्फेक्‍ट हैं। वहीं, कुछ ने कहा कि हमेशा की तरह स्‍टनिंग नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना आखिरी बार डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फिल्‍म 'जीरो' में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्‍म 'भारत' है जिसमें वह सलमान खान, तब्‍बू, नोरा फतेही, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर जैसे स्‍टार्स के साथ दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *