मायावती ने कांग्रेस को दिया ये जवाब, बीजेपी के साथ गठबंधन के आरोप पर 

 लखनऊ                                                                                                    
कांग्रेस अपनी कमजोरियों को छुपाने के लिए बीएसपी के बारे में ये तक कहने लगी है कि बीएसपी, बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली है इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। हमारी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के साथ मिलकर कोई भी चुनाव नहीं लड़ने वाली है।

हमारी आवाज पर बसों की व्यवस्था हुई। कांग्रेस-बीजेपी दोनों बराबर की जिम्मेदार कांग्रेस के आरोप का मैं खंडन करती हूं। जब प्रवासी मज़दूरों की आड़ में बीजेपी और कांग्रेस ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर घिनौनी राजनीति शुरू कि तब मुझे बोलना पड़ा कि आज पूरे देश में प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा है उसके लिए जितनी बीजेपी ज़िम्मेदार है उससे कहीं ज़्यादा कांग्रेस ज़िम्मेदार है।

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने रविवार को प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया   कि बसपा अध्यक्ष का ट्वीटर हैंडल भाजपा चला रही है ।  भाजपा सरकार में हो रही दलित उत्पीड़न की घटनाओं पर मायावती की चुप्पी साबित करती है कि वह दलित विरोधी भाजपा सरकार के साथ हैं और आगे चल कर भाजपा के साथ गठबंधन भी कर सकती हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि अयोध्या ,संभल कनौज सहित दर्जनों जगह दलितों पर हुई घटनाओं को लेकर मायावती को कोई चिंता नही है। कांग्रेस 30 वर्षों से सरकार में नही है वह बताए कि उन्होंने बसपा की सरकार में क्या किया? यही बता दे कि कांग्रेस सरकारों में गरीबों, मजदूरों और दलितों के लिए शुरू की गई योजनाओं में कोई सुधार किया  हो।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *