मां संग Kapil Sharma ने शूट किया मदर्स डे स्पेशल एपिसोड

टेलिविजन जगत के स्टार कमीडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) इस साल काफी अलग अंदाज में मदर्स डे मनाने वाले हैं। कमीडियन से ऐक्टर बने कपिल ने हाल ही में मदर्स डे स्पेशल एपिसोड शूट किया है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में कपिल अपनी मां जनक रानी का अपने फैंस से परिचय कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कपिल अक्सर अपनी मां को शो पर आए मेहमानों को इंट्रोड्यूस कराते हैं।

साथ ही कपिल अपनी मां को बिना किसी स्वार्थ के उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद देते दिखाई दे रहे हैं। अपने मां के बारे में बात करते हुए कपिल ने विडियो में कहते हैं कि वह उनके लिए हमेशा सेट पर रहती हैं और सभी परेशानियों के बावजूद वह उनकी देखभाल करती हैं। वहीं कपिल की मां विडियो में कहती है, ‘कपिल को देखना अच्छा लगता है।’ मां- बेटा का प्यार देखकर सभी को काफी अच्छा लगा है।

विडियो में कपिल अपनी सुपरस्टार मां को गले लगाते और आई लव यू कहते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर शानदार वापसी की है। कपिल ने पिछले साल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले दिनों कपिल की मां के लिए कमीडियन कृष्णा अभिषेक इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मेसेज शेयर किया था। कृष्णा ने कपिल की मां को अपना 'लकी मैस्कॉट' बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *