टीवी शो पर फिर साथ नजर आएंगे चंकी पांडे और नीलम कोठारी

90 के दशक में ऐक्ट्रेस नीलम कोठारी और चंकी पांडे की जोड़ी को हिट माना जाता था। अब यह जोड़ी एक बार फिर टीवी पर एक साथ दिखाई देगी। पिछली बार इन दोनों को साल 2001 में 'कसम' में साथ देखा गया था। दोनों ऐक्टर्स टीवी शो 'किचन चैंपियन' में साथ दिखाई देंगे और शनिवार को इन्होंने अपना एपिसोड शूट भी किया है।

जब इस बारे में नीलम से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां, हम दोनों शो पर दिखाई देंगे और इसे शूट करते हुए काफी मजा आया। मैंने पिछले काफी समय से कुछ काम नहीं किया है। मेरे पास काफी ऑफर्स थे लेकिन मैं कैमरे से बच रही थी। चंकी मेरे को-स्टार और अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मेरे साथ साल 1987 में फिल्म आग ही आग से डेब्यू किया था और इसलिए मैं उन्हें अपने लिए लकी भी मानती हूं।'

चंकी ने बताया, 'नीलम मेरी पत्नी भावना की प्रिय मित्र हैं। मुझे उनके कुकिंग टैलंट्स के बारे में नहीं पता लेकिन मैं उनसे मुकाबला करने के लिए अपनी कुकिंग स्किल्स को बढ़ा रहा हूं।' बता दें कि इस शो पर यह जोड़ी फिल्म 'पाप की दुनिया' के गाने 'मैं तेरा तोता, तू मेरी मैना' पर परफॉर्म भी करेगी। इसके अलावा नीलम ने फिल्म 'खुदगर्ज' के सुपरहिट गाने 'मय से मीना से न साकी से' पर भी होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ परफॉर्म करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *