भगवान राम पर ममता बनर्जी को PM मोदी ने घेरा, बोले- उनके सामने सबका अहंकार चूर

झारग्राम 
पश्चिम बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियों में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने तामलुक के बाद झारग्राम में भी सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया। भगवान राम के बहाने ममता पर बरसते हुए पीएम ने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या पश्चिम बंगाल में राम नाम लेना गुनाह हो गया है? पीएम ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी जय श्रीराम का अभिभावदन करने भर से ही लोगों को जेल में डाल दे रही हैं। इस दौरान पीएम ने भगवान राम को लेकर ममता बनर्जी को एक चेतावनी भी दे डाली।  
 
झारग्राम में चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी पर वार करते हुए पीएम ने कहा, 'दीदी ने जय श्रीराम का अभिवादन करने भर से ही लोगों को जेल में डालना शुरू कर दिया है। पश्चिम बंगाल में राम नाम लेना भी अपराध हो गया है क्या? अरे दीदी, राम जी के आगे अच्छे-अच्छों का अहंकार चूर-चूर हो गया, आपका अहंकार कहां तक ठहर पाएगा।' 
  
लोकसभा चुनाव 2019: पांचवें चरण में इन 15 हॉट सीटों पर कांटे की टक्कर
लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में हैं। 7 में से 4 चरणों के मतदान हो चुके हैं और आज पांचवें चरण में 7 राज्यों की 51 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। आज कई बड़े नेताओं का भाग्य ईवीएम में कैद होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी नेता स्मृति इरानी और एसपी नेता पूनम सिन्हा जैसे बड़े नाम एक-दूसरे के सामने हैं। यहां देखें, इन हॉट सीट्स पर कांटे की टक्कर की सियासी जंग।
 कांग्रेस का गढ़: अमेठी नेहरू-गांधी परिवार का पारंपरिक गढ़ है और लगातार 3 बार राहुल गांधी यहां से सासंद रहे हैं। बीजेपी ने 2014 में अमेठी से स्मृति इरानी को उतारा। 2014 में चुनाव हारने के बाद भी स्मृति की सक्रियता अमेठी में लगातार बनी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *