मां-बाप छोड़ने की गुहार लगाते रहे, नहीं पसीजा आतंकियों का दिल, मासूम को मार डाला

 
कश्मीर 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तरफ से कायराना हरकत जारी है। घाटी में लगातार अशांति पैदा करने की कोशिश के बीच आतंकियों ने शुक्रवार को एक और कायराना हरकत को अंजाम दिया। आतंकियों ने बंधक बनाए 12 साल के मासूम की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मासूम के मां-बाप आतंकियों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। पर, आतंकियों का दिल नहीं पसीजा। आतंकियों ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। उधर, सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 7 आतंकियों को ढेर कर दिया।  
 
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू और कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में पिछले 24 घंटे में 7 आतंकी मारे गए हैं। वहीं आतंकियों ने एक 12 साल के मासूम की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक बांदीपोरा जिले के मीर मोहल्ला इलाके में दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने इस मासूम बच्चे सहित दो लोगों को बंधक बनाकर रखा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबल एक नागरिक को बचा पाने में सफल रहे। 

लश्कर का कमांडर भी ढेर 
उधर, मारे गए आतंकवादियों में एक लश्कर का कमांडर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शोपियां जिले के इमाम साहिब इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो अन्य आतंकवादियों को मार गिराया। सोपोर के वारपोरा इलाके में एक अन्य मुठभेड़ में दो और आतंकवादी मारे गए। पुलिस के मुताबिक अभी कुछ जगहों पर मुठभेड़ जारी है। सोपोर में सभी शैक्षिक संस्थान बंद हैं और एहतियात के तौर पर मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *