मां ने मोबाइल पर विडियो देखने से किया मना तो नाबालिग युवती ने कर ली खुदकुशी

 
मुंबई 

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मोबाइल पर विडियो देखने से रोकने और मां की डांट से आहत होकर एक नाबालिग युवती ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवकी की मां ने गुरुवार को उसे मोबाइल पर विडियो देखने से मना किया था, जिसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवती ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया था, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
 

पुलिस ने बुधवार को बताया कि मध्य मुंबई के भोईवाडा की रहने वाली उक्त युवती बीते तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। परिजनों का कहना है कि गुरुवार को नाबालिग युवती की मां ने उसे दिन भर मोबाइल का इस्तेमाल करने से मना किया था। इस दौरान उसकी मां ने उसे डांटा भी था, जिससे आहत होकर युवती ने घर के बाथरूम में खुद को बंद कर लिया था। 

अस्पताल में तीन दिन तक इलाज के बाद मौत 
परिवार के अनुसार, जब युवती बहुत देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आई तो परिवार के सदस्यों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा तोड़ने पर बाथरूम के भीतर युवती छत से लटकी मिली, जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में तीन दिन चले इलाज के बाद रविवार को युवती की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की तहकीकात शुरू की। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *