महासमुंद में जुआ खेलते BJP नेता समेत 7 गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

महासमुंद 
छत्तीसगढ़ में महासमुंद जिले की कोतवाली पुलिस ने गुरुवार देर रात जुए के अड्डे पर छापेमारी करते हुए मौके से बीजेपी नेता समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से करीब 1 लाख 7 हजार 200 रुपए भी बरामद किए हैं. बता दें कि शहर के अम्बेडकर चौक स्थित बंद दुकान में पकड़े गए लोगों द्वारा जुआ खेला जा रहा था. इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश दी और सभी को धर दबोच लिया.

मामले में महासमुंद कोतवाली के टीआई कमला पुसाम ने बताया कि उन्हें शहर के अम्बेडकर चौक के बंद दुकान में जुआ खेलने की सूचना मिली थी. उसी के आधार पर उन्होंने तत्काल एक टीम बनाकर जुए के अड्डे पर रेड मारा. इस दौरान मौके से महासमुंद निवासी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्राकर, मेहुल गुजराती, विनीत जैन, बागबाहरा निवासी अमित दुआ, प्रवीण सोनी समेत बेमचा निवासी दीपक चन्द्राकर और चेतन चंद्राकर को गिरफ्तार किया गया है.

टीआई कमला पुसाम ने बताया कि मौके से तास के पत्ते समेत 1 लाख 7 हजार 200 नकद रुपए बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन से लगातार एक दुकान बंद दुकान में जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर ये कार्रवाई की गई. फिलहाल, सभी पर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *