महाराष्ट्रः लकवाग्रस्त था भाई, देवर ने किया भाभी का यौन उत्पीड़न

ठाणे        
महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपने बीमार भाई की पत्नी के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. उसने मौका पाकर घर में ही अपनी भाभी का यौन उत्पीड़न किया. इस संबंध में महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह शर्मनाक मामला कल्याण इलाके का है. पीड़ित महिला के पति को लकवा मार गया है. जिसकी वजह से वह बिस्तर पर है. घर में सास-ससुर के अलावा महिला का देवर भी रहता है. रविवार को जब घर में महिला के सास-सुसर नहीं थे. तो उसके देवर ने उसके साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जताई. जिस पर महिला ने साफ इनकार कर दिया.

पुलिस के मुताबिक इनकार से नाराज होकर आरोपी देवर ने महिला के पति यानी अपने बीमार भाई पर हमला कर दिया. जब महिला ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने अपनी भाभी पर हमला कर दिया. साथ ही महिला का यौन उत्पीड़न किया. शोर शराबा होने पर पड़ोसी मौके पर जा पहुंचे और महिला को आरोपी के चंगुल से बचाया.

इस दौरान 26 वर्षीय आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद महिला कल्याण के एमएफसी पुलिस थाने पहुंची और वहां जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने रविवार की रात इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. अभी तक उसका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *