महामंत्री रामलाल लेंगे 30 को पार्टी नेताओं की बैठक, पूर्व मुख्यमंत्री होंगे शामिल 

भोपाल
चुनावी रणनीति पर फोकस करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री के दौरे के मद्देनजर सभी पदाधिकारियों से कहा गया है कि वे क्षेत्र की रिपोर्ट और अपडेट के साथ भोपाल पहुंचें। इधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तीन दिन के लिए गोंदिया में हैं और वे 30 जनवरी को भोपाल लौटेंगे। इसी दिन राष्ट्रीय संगठन महामंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होंगे। 

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल की बैठक में सभी लोकसभा प्रभारी, संयोजक, विस्तारक, प्रदेश पदाधिकारी और अन्य नेताओं को बुलाया गया है। इस बैठक में खासतौर पर बूथ पर फोकस कर पन्ना प्रभारियों की जिम्मेदारी बढ़ाने पर जोर दिया जाना है। इसलिए रामलाल के निर्देश पर लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने जिला, मंडल व विधानसभा स्तर पर अभियान प्रमुख नियुक्त करने के लिए पहले ही निर्देश दे दिए हैं। 

बैठक में अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। उधर पूर्व सीएम शिवराज कल बालाघाट में थे और वहां स्थानीय कार्यक्रमों और सभा में शामिल होने के पश्चात गोंदिया चले गए हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि चौहान महाराष्ट्र के  गोंदिया में रहेंगे और पारिवारिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इधर कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान शिवराज नागपुर भी संघ मुख्यालय जा सकते हैं और संघ के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *