महज 500 रुपए के लिए पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या

कैमूर
बिहार के कैमूर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि महिला को गोली मारने वाला उसका पति ही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर गांव का है, जहां एक सनकी पति ने कनपटी पर गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि पति ने पत्नी से 500 रुपए मांगे थे, लेकिन उसने देने से इंकार कर दिया. ऐसे में आवेश में आकर पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने आरोपी पति के घर से एक नाइन एमएम की एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, और एक खोखा बरामद किया है. गिरफ्तार पति पहले गैंगवार आरोपी है. वहीं, घर वालों का कहना है कि एक माह पहले शादी हुई थी. जितना दहेज मांगा था उतना दिया गया. फिर भी बार-बार पैसे की मांग लड़के के घर वाले किया करते थे. बुधवार को पैसे के लिए लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *