महंगी कार छोड़कर मेट्रो से सफर करने पर मजबूर हुए सनी देओल के बेटे

नई दिल्ली
देओल परिवार ने बॉलीवुड को धर्मेद्र, सनी देओल (sunny deol), बॉबी देओल और अभय देओल जैसे दमदार एक्टर्स दिए हैं। अब इस परिवार की तीसरी पीढ़ी भी फिल्मों में एंट्री करने वाली है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल के बेटे करण देओल की जो जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन हाल ही में करण का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर सब हैरान हो गए हैं, क्योंकि इस वीडियो में करण मेट्रो में सफर करते दिख रहे हैं।

खबरों की माने तो मेट्रो से सेट पर पहुंचने में कम समय लगता है, जिस कारण करण गाड़ी की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही जाना पसंद करते हैं। सुबह-सुबह के वक्त शहर में काफी ट्रैफिक होता है, मेट्रो से सफर करने से करण उसमें फंसने से बच जाते हैं।’ 

बता दें कि करण की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ खुद उनके ही पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी देओल ने अपने बेटे की इस फिल्म को 18 मई 2017 को शुरू किया था, जिसकी शूटिंग अभी तक चल रही है। जब के करण देओल की डेब्यू फिल्म की खबर सामने आई है, तब से ही दर्शक देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसका पहला शेड्यूल मनाली में शूट किया गया है। फिल्म में करण देओल के साथ एक नई अदाकारा सहर लाम्बा नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *