बहन जाह्नवी की इस अजीबोगरीब आदत से परेशान खुशी, जानें क्या

दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रड्यूसर बोनी कपूर की दोनो बेटियां-जाह्नवी और खुशी आजकल काफी चर्चा में छाई रहती हैं। जाह्नवी अभी एक ही फिल्म पुरानी हैं, लेकिन अपने जबरदस्त स्टाइल स्टेटमेंट के लिए वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही उनकी छोटी बहन खुशी कपूर का भी है। भले ही खुशी की अभी फिल्मों में एंट्री नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह भी चर्चा में छाई रहती हैं।

हालांकि कहा जा रहा है कि खुशी इस साल फिल्में डेब्यू कर सकती हैं। वहीं जाह्नवी के पास 2 फिल्में हैं, जिनमें करण जौहर की 'तख्त' और गुंजन सक्सेना की बायॉपिक शामिल है। जाह्नवी और खुशी के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग जो पब्लिक इवेंट्स में भी साफ नज़र आती है।

लेकिन हाल ही में खुशी ने जाह्नवी की एक अजीबोगरीब आदत के बारे में खुलासा किया। खुशी से जब पूछा गया कि जाह्नवी का घर पर रहने का अंदाज़ कैसा है, तो उन्होंने कहा कि जाह्नवी को डांस का बेहद शौक है और वह कभी भी डांस करने लग जाती हैं।

लेकिन इसके आगे खुशी ने जाह्नवी की एक ऐसी आदत के बारे में बताया, जो आपको भी चौंका देगा। खुशी ने कहा कि जाह्नवी सोते-सोते यानी नींद में ही बॉलिवुड फिल्मों के डायलॉग बड़बड़ाती थीं और तभी से उन्हें पता चला कि जाह्नवी को फिल्मों का शौक है।

वैसे हम उम्मीद करते हैं कि जाह्नवी को यह अजीबोगरीब आदत से छुटकारा मिल गया होगा। फिलहाल तो वह अपने करियर और आने वाली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। करण जौहर की 'तख्त' में उनके अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर नज़र आएंगी। वहीं गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में जाह्नवी फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन का किरदार निभाती नज़र आएंगी। कुछ वक्त पहले इस बायॉपिक से उनका लुक भी लीक हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *