मलाइका या करिश्मा तन्ना, किसका ब्लेजर शॉर्ट्स लुक है ज्यादा हॉट?

बॉलिवुड फैशन दीवा करिश्मा तन्ना हाल है में नियॉन ब्लेजर शॉर्ट्स में नजर आईं, ऐसा ही आउटफिट कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने भी पहना था। यहां देखें किसका लुक है बेहतर…

करिश्मा तन्ना: करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह नियॉन कलर के ब्लेजर और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें बुल्गेरिया की हैं जहां वह खतरों के खिलाड़ी के शूट के लिए गई हैं। करिश्मा ने नियॉन शॉर्ट्स, उसी कलर के ब्लेजर के साथ नियॉन स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है। उन्होंने ब्लेजर की स्लीव्स फोल्ड कर रखी हैं जिससे स्पोर्टी लुक मिल रहा है। करिश्मा ने ब्लैक गॉग्लस पहन रखे हैं और बाल खोल रखे हैं।

नियॉन कलर को बैलेंस करने के लिए उन्होंने मेकअप न्यूड रखा है साथ ही ग्रे सनीकर्स पहन रख हैं।

मलाइका अरोड़ा का लुक: मलाइका ने ओवर साइज्ड ब्लेजर के साथ बस्टियर टॉप पहना है। उनके लुक को एनहैंस कर रहे हैं उनके सनग्लासेज और वाइट स्नीकर्स। मलाइका ने भी मेकअप गहरा मेकअप नहीं किया बल्कि फ्रेश लुक रखा है। उन्होंने बालों पर बन बनाया है।

आप भी कैरी कर सकती हैं ये लुक: इन दिनों ब्लेजर शॉर्ट्स काफी ट्रेंडी है। इस तरह से आप एक ब्लेजर को सिर्फ ऑफिस ही नहीं बल्कि ब्रंच, आउटिंग और नाइट आउट वगैरह में पहन सकती हैं। आप चाहें तो ओवरऑल एक कलर पहनने के बजाय अंदर प्रिंटेड इनर पहन सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *