नीतीश पर लालू का पलटवार, कहा- पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती

पटना            
राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. नीतीश कुमार को घेरते हुए लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया और नीतीश कुमार को पलटू कहा.

लालू यादव ने ट्वीट किया कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है, ऐसा कहने वाले नीतीश कुमार आदमी के महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठे हैं. दिनदहाड़े जनादेश की डकैती और 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान करने वाले नीतीश किस ज़ुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहे हैं. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती है.

आपको बता दें कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिनों पहले महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा था कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. सीएम नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के नेताओं ने कड़ा ऐतराज जताया था. नीतीश कुमार ने ये भी कहा था कि नेताओं को सड़क से उठाकर महागठबंधन बनाया जा रहा हैं. इसको लेकर भी विपक्षी दलों ने तमाम जगहों पर नीतीश कुमार का पुतला फूंका था.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में सजयाफ्ता है और रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल वो इलाज के लिए रांची के अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि उनके ट्विटर हैंडल से लगातार राजनीतिक परिस्थियों पर ट्वीट किए जाते हैं. लालू यादव ने पिछले दिनों सफाई दी और कहा, 'मैं जेल में हूं, लेकिन मेरा ट्विटर हैंडल मेरे ऑफिस द्वारा मेरे परिवार के विचार से संचालित हो रहा है. सफाई में उन्होंने लिखा कि जो विजिटर उनसे मिलने आते हैं, उनसे अपनी भावनाओं को साझा करता हूं.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *